कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, सुरजेवाला ने बताया- कैसी है उनकी तबीयत

सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं।

फोटो: INC
फोटो: INC
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना से संक्रमित हो गई है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह जानकारी दी है। रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सोनिया गांधी पिछले दिनों जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित निकले हैं। सुरजेवाला के मुताबिक, सोनिया गांधी को कल (बुधवार) शाम को हल्का बुखार आया था, इसके बाद हुए कोविड टेस्ट में वे पॉजिटिव आईं।

सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं।

आपको बता दें, एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में उछाल देखने को मिला है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,712 नए मामले सामने आए और पांच मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 19,509 हो गई है।

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 2584 मरीठ ठीक हुए। देश में अब तक कुल 4,26,20,394 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, दैनिक पॉजिटिविटी दर 0.84 फीसदी है। इससे पहले बुधवर को कोरोना वायरस के 2,745 नए मामले सामने आए थे और 2,236 लोग कोरोना से ठीक हुए थे। कोरोन से 6 की की मौत हो गई थी। बुधवार को देश में कोरोना के कुल सक्रिय मामले 18,386 थे और दैनिक पॉजिटिविटी दर 0.60 फीसदी थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia