सोनिया गांधी ने दी दिवाली की शुभकामनाएं, बोलीं- उम्मीद है रोशनी का ये त्योहार कोरोना से पैदा संकट को कर देगा खत्म

कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से अपील की कि त्योहार को मनाए जाने के दौरान वे सभी महामारी संबंधी दिशा-निर्देशों और सावधानियों का पालन करें। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि खुशियों और पवित्रताओं के इस पल से राष्ट्र में प्रगति, सद्भाव और समृद्धि की वापसी होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में हर्षोल्लास के साथ दीपावली का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश वासियों को शुभकामनाएं दीं हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि रोशनी का यह त्योहार कोरोना महामारी के कारण पैदा हुई परेशानी और संकट को खत्म कर देगा। सोनिया गांधी ने अपने एक बयान में कहा, “रोशनी के इस त्योहार पर भारत और हमारे दिलों को रोशन करने वाले लाखों की संख्या में जल रहे दीपकों से महामारी, आर्थिक मंदी और नागरिकों को होने वाली परेशानी खत्म हो जाएगी।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से अपील की कि त्योहार को मनाए जाने के दौरान वे सभी महामारी संबंधी दिशा-निर्देशों और सावधानियों का पालन करें। सोनिया गांधी ने यह भी उम्मीद की कि खुशियों और पवित्रताओं के इस पल से राष्ट्र में प्रगति, सद्भाव और समृद्धि की वापसी होगी।


राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी देश वासियों को दीपावली की शुभकामाएं दी हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं।”

वहीं, प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “समस्त देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Nov 2020, 2:59 PM