IT की छापेमारी के बाद सोनू सूद का पहला बयान आया सामने, ट्वीट कर कहा- 4 दिन से कुछ मेहमानों को अटेंड कर रहा था

आयकर विभाग ने सोनू सूद पर इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगाया है। बीते बुधवार को आयकर विभाग ने सोनू के 6 ठिकानों पर छापेमारी की। इस बीच अब सोनू सूद का पहला ट्वीट सामने आया है।

फोटोः gettyimages
फोटोः gettyimages
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन में लोगों के लिए मसीहा बनकर आए सोनू सूद इन दिनों परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। आयकर विभाग ने सोनू सूद पर इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगाया है। बीते बुधवार को आयकर विभाग ने सोनू के 6 ठिकानों पर छापेमारी की। इन सबके बीच छापेमारी के बाद पहली बार सोनू सूद का बयान सामने आया है। अब सोनू ने पोस्ट शेयर करके साफ कर दिया है कि उनके साथ लोगों की दुआएं हैं।

सोनू सूद ने एक लंबा नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है’। सोनू सूद ने लिखा कि आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती है, समय खुद ऐसा करता है। मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से देश के लोगों की सेवा कर सका हूं। मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपये ने जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए काम किया।

एक्टर ने आगे लिखा है कि इसके साथ ही कई मौकों पर मैंने एड देने वाले ब्रैंड्स को मेरी फीस डोनेट करने को भी कहा है ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े। मैं कुछ मेहमाहों की आवभगत करने में व्यस्त था और इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं, कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा जय हिंद।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia