BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया माइल्ड हार्ट अटैक, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

बीसीसीआई प्रेसीडेंट और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक आया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कोलाकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें कोलाकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, “यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह जल्द ठीक हों, मेरी यह कामना है। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।”

आईएएनएस के मुताबिक गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया है। 48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की। ऐसी खबर मिली है कि डॉक्टर सरोज मोंडल, जो कि शहर के एसएसकेएम अस्पताल में प्रोफेसर हैं, भी गांगुली की देखरेख के लिए वुडलैंड्स अस्पताल पहुंच गए हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय