गाली बक रहे BJP नेता को सपा MLA ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा, थाने में पुलिस के सामने दिखा रहा था टशन!

आरोप है कि दीपक सिंह द्वारा कथित रूप से गाली दिए जाने के बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपना आपा खो दिया। वो कोतवाली परिसर में ही बीजेपी उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति की पिटाई करने लगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूपी निकाय चुनाव के एक दिन पहले सपा विधायक राकेश सिंह के मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने गौरीगंज नगर पालिका की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को गौरीगंज कोतवाली के अंदर अपने समर्थकों संग मिलकर पीट दिया। सपा विधायक मंगलवार शाम से ही कोतवाली में धरने पर बैठे थे।

वायरल वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह कोतवाली परिसर में पहुंचे थे। पहले दोनों लोगों से कहासुनी हुई जो देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गई। आरोप है कि दीपक सिंह द्वारा कथित रूप से गाली दिए जाने के बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपना आपा खो दिया। वो कोतवाली परिसर में ही बीजेपी उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति की पिटाई करने लगे। देखते ही देखते चारों तरफ भगदड़ मच गई। इन दोनों को काबू पाने के लिए वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी दौड़ पड़े।


पूरे मामले पर गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह का बयान सामने आया है, उन्होनें कहा कि 4 दिन से गौरीगंज में गुंडागर्दी चल रही थी। रातभर मैं गौरीगंज थाने में बैठा रहा। मेरे भाई, भतीजे पर दीपक सिंह ने हमला किया था, दीपक सिंह अपराधी है, जिसे पुलिस ने संरक्षण दिया। मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया। दीपक पर एक्शन होता तो शायद घटना नहीं होती।

अमेठी के पुलिस अधीक्षक इमारलन जी ने बताया कि दोनों पार्टियां आचनक आमने सामने आ गई। जब तक पुलिस फोर्स समझ पाती तब तक मार पीट हो गई। मामले में जो भी दोषी होगा। उस पर कानूनी कार्रवाई होगी।


विधायक राकेश प्रताप सिंह से सफाई दी है। विधायक ने पुलिस की कार्यशैली पर आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि हमारे कार्यकर्ताओं की लागतार पिटाई हो रही है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। हमने सारे पुलिस के बड़े अफसरों को अवगत करा दिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

नगर पालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह ने विधायक राकेश सिंह पर करवाई की मांग की है। उन्होंने इस मामले को लेकर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने विधायक राकेश सिंह पर अपने पति के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia