सपा संरक्षक मुलायम यादव की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के ICU में भर्ती, अखिलेश-डिंपल पहुंचे

समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है। आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है। उनका रूटीन चेकअप रोजाना किया जा रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मुलायम सिंह का पिछले कई दिनों से मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन रविवार को उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया।

82 वर्षीय मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनके बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ मेदांता अस्पताल पहुंचे और पिता का हाल जाना। देर शाम सपा ने भी बयान जारी कर कहा कि मुलायम सिंह की हालत स्थिर है और उनका वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।


समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है। आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है। उनका रूटीन चेकअप रोजाना किया जा रहा है। वहीं मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंंह ने अखिलेश यादव को फोन कर उनका हालचाल जाना।

बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता का इसी साल जुलाई में निधन हो गया था। फेफड़ों में संक्रमण के चलते उनका गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद निधन हुआ। साधना मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी थीं। उनकी पहली पत्नी मालती देवी का 2003 में निधन हो गया था। मालती देवी अखिलेश यादव की मां थीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia