श्रीनगरः तरसर झील हादसे में लापता गाइड का शव मिला, एक पर्यटक अभी भी लापता, तलाश जारी

तरसर झील इलाके में ट्रेकिंग करने गए 11 पर्यटक और तीन गाइड समेत 14 लोग लापता हो गए थे। इस इलाके में सोमवार से ही लगातार बारिश और बफबारी हो रही है और पूरा ट्रेकिंग ग्रुप वहां फंसा हुआ था। बचाव दल ने बुधवार को 10 पर्यटकों और 2 गाइड को सुरक्षित निकाल लिया था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में तरसर झील हादसे में लापता हुए गाइड का शव गुरुवार को बरामद कर लिया गया लेकिन अब भी एक पर्यटक का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गाइड शकील अहमद का शव जिले के लिद्दरवर्थ इलाके में मिला। शकील उत्तरी कश्मीर के गांदेरबल जिले के गगनजीर गांव का रहने वाला था।

पुलिस ने कहा कि लापता पर्यटक की पहचान उत्तराखंड के महेश के रूप में हुई है। तरसर झील इलाके में ट्रेकिंग करने गए 11 पर्यटक और तीन गाइड समेत कम से कम 14 लोग मंगलवार को लापता हो गए थे। इस इलाके में सोमवार से ही लगातार बारिश और बफबारी हो रही है और पूरा ट्रेकिंग ग्रुप वहां फंसा हुआ था।


पहलगाम पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा भेजे गए बचाव दल ने बुधवार को 10 पर्यटकों और 2 गाइडों को सुरक्षित निकाल लिया था। इस घटना में गाइड शकील अहमद और पर्यटक महेश लापता हो गए थे। लापता पर्यटक का पता लगाने के लिए इलाके में अभी तलाश जारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia