बंगाल में BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़, तीन महिलाओं की मौत

इस कार्यक्रम का आयोजन आसनसोल के पूर्व मेयर और बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने किया था। शुभेंदु अधिकारी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। खबरों के मुताबिक आसनसोल पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि बीजेपी ने इस कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी।

फोटोः वीडियोग्रैब
फोटोः वीडियोग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बुधवार शाम राज्य में बीजेपी के चेहरा और  नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। खबरों के मुताबिक भगदड़ की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का कारण भीड़ उमड़ना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उस समय हुई जब शुभेंदु अधिकारी अपना भाषण खत्म कर कार्यक्रम स्थल से चले गए। इस कार्यक्रम का आयोजन आसनसोल के पूर्व मेयर और बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने किया था। शुभेंदु अधिकारी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। खबरों के मुताबिक आसनसोल पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि बीजेपी ने इस कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी।


वहीं इस हादसे को लेकर टीएमसी शुभेंदु अधिकारी पर हमलावर हो गई है। टीएमसी ने इस हादसे के लिए नेता प्रतिपक्ष को दोषी ठहराया है। टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाते हुए कहा कि चर्चा है कि बीजेपी ने पुलिस की अनुमति के बिना इस अवैध रैली का आयोजन किया था। गरीबों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया। घोष ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी को इस हादसे के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्हें इस हादसे के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia