सावन के पहले सोमवार पर बिहार में दर्दनाक हादसा, बाबा महेंद्रनाथ धाम मंदिर में मची भगदड़, 2 महिलाओं की मौत

श्रद्धालुओं की भागदौड़ में कुछ महिलाएं जमीन पर गिर पड़ीं और उन्हें उठने का मौका तक नहीं मिला पैरों से दबने-कुचलने के चलते दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सावन के पहले सोमवार को बिहार से दर्दनाक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक राज्य के सिवान जिले में स्थित बाबा महेंद्रनाथ शिव मंदिर में भगदड़ मच गई है, इसमें दो महिलाओं की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अन्य श्रद्धालु घायल भी हुए हैं। फिलहाल उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे के बाद मंदिर परिसर में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। आपको बता दें, यह घटना सिसवन प्रखंड के बाबा महेंद्रनाथ धाम प्रसिद्ध मंदिर में जलाभिषेक के दौरान हुई दरअसल, मंदिर में कोरोना काल के बाद पहली बार सावन के सोमवार पर अल सुबह से ही भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी इस बीच, शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के लिए धक्का-मुक्की होने लगी और फिर भगदड़ मच गई।

बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं की इसी भागदौड़ में कुछ महिलाएं जमीन पर गिर पड़ीं और उन्हें उठने का मौका तक नहीं मिला पैरों से दबने-कुचलने के चलते दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो बुरी तरह घायल हो गईं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia