जहांगीरपुरी में फायरिंग के आरोपी के घर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, एक शख्स हिरासत में

जहांगीपुरी में सोमवार को कुछ देर के लिए माहौल फिर से तनावपूर्ण हो गया। दरअसल शोभायात्रा के दौरान कथित तौर पर फायरिंग करने वाले व्यक्ति के घर पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची थी, उसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव किया।

फोटो : विपिन
फोटो : विपिन
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में सांप्रदायिक झड़पों के दौरान कथित तौर पर गोलियां चलाने वाले एक व्यक्ति के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को उस समय पथराव किया, जब पुलिसकर्मी जांच के लिए उनके घर गए।

डीसीपी उषा रंगनानी ने कहा कि 17 अप्रैल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा था, जिसमें एक व्यक्ति (नीले कुर्ते में) 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी इलाके में दंगों के दौरान गोलियां चला रहा था। मामले की जांच के लिए उत्तर पश्चिम जिले की पुलिस टीम सीडी पार्क रोड स्थित कथित शूटर के घर उसकी तलाशी और उसके परिजनों से पूछताछ करने गई थी।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस वहां पहुंची तो उक्त व्यक्ति के परिवार वालों ने पुलिस टीम पर दो पत्थर फेंके, जिसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को मौके से हिरासत में ले लिया।

फोटो : विपिन
फोटो : विपिन

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "कानूनी कार्रवाई की जा रही है और स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।"
जिस जगह पर 16 अप्रैल को दंगे हुए थे, वह अभी भी भारी सुरक्षा घेरे में है। यहां तक कि कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि जब तक स्थिति पूरी तरह से सामान्य नहीं हो जाती, तब तक भारी संख्या में पुलिस वहां रहेगी।

फोटो : विपिन
फोटो : विपिन

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia