राजस्थान: वोटिंग के बीच फतेहपुर शेखावटी में तनाव, दो गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी

पत्थरबाजी की वजह से पूरे मोहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पत्थरबाजी की वजह से कुछ देर के लिए मतदान भी प्रभावित हुआ था, लेकिन जल्द ही स्थिति काबू में आ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के बीच सीकर के फतेहपुर शेखावटी में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई है। बताया जा रहा है कि बोचीवाल भवन के पीछे स्थिति मोहल्ले में दो गुटों में तनाव के बाद पत्थरबाजी हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है।

पत्थरबाजी की वजह से पूरे मोहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पत्थरबाजी की वजह से कुछ देर के लिए मतदान भी प्रभावित हुआ था, लेकिन जल्द ही स्थिति काबू में आ गई है। शांति बनाए रखने के लिए मोहल्ले में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है. पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी मौके पर मोहड़ा संभाले हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बोचीवाल भवन पोलिंग बूथ पर फर्जी मतदान को लेकर पहले दो पक्षों में विवाद शुरू हुआ। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी हाकम अली खां व निर्दलीय उम्मीदवार मधुसूदन भिंडा के समर्थक आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे। दोनों पक्षों में करीब आधे घंटे तक पत्थरबाजी होती रही। मौके से कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;