दिल्ली में ओवैसी के घर पर फिर पथराव, खिड़कियां टूटीं, AIMIM चीफ ने कहा- ये चौथा हमला, दोषियों को तुरंत करें गिरफ्तार

ओवैसी ने कहा कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है। उन्होंने कहा, "मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं और उन तक पहुंचा जा सकता है। दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए।"

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमले की खबर है। बदमाशों ने रविवार (19 फरवरी) देर शाम पथराव कर दिया। पथराव के बाद ओवैसी के घर की खिड़कियां टूट गईं। इस घटना की पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है। घर पर पथराव के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने इसकी शिकायत पुलिस की है।

ओवैसी ने आरोप लगाया है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया। ये घटना अशोक रोड इलाके में शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई। सूचना के बाद अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने ओवैसी के घर का दौरा किया और मौके से सबूत इकट्ठे किए।


ओवैसी ने यह भी कहा कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है। उन्होंने कहा, "यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है... मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं और उन तक पहुंचा जा सकता है। दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए।" 

बता दें कि ओवैसी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर थे, जहां उन्होंने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत की.

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia