पश्चिम बंगाल में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, खिड़की के शीशे में आई दरार, रेलवे जांच में जुटी

न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा लौट रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंके गए। पत्थर लगने से ट्रेन के सी-13 कोच के गेट के शीशे में दरार आ गई। मामले की जांच जारी है। जीआरपी आस पास के लोगों से इस मामले में पूछताछ कर जांच में जुटी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई है। रेलवे मामले की जांच में जुटी है। रेलवे के अनुसार स्टेशन पर खड़ी ट्रेन पर कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी किया। इससे ट्रेन के शीशे टूट गए हैं। हालांकि इस पत्थरबाजी में किसी यात्री को कोई चोट नहीं आई है।

दरअसल पश्चिम बंगाल के मालदा में कुमारगंज स्टेशन के पास ये घटना हुई। न्यू जलपाईगुड़ी से हावड़ा लौट रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंके गए। पत्थर लगने से ट्रेन के सी-13 कोच के गेट के शीशे में दरार आ गई। मामले की जांच जारी है। जीआरपी आस पास के लोगों से इस मामले में पूछताछ कर जांच में जुटी है।


वहीं बीजेपी ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी कार्यकर्ताओं पर वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 दिसंबर को ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia