'भारत जोड़ो यात्रा' का हिमाचल में जोरदार स्वागत, राहुल गांधी बोले- देवभूमि के लिए हमने पदयात्रा का बदला रूट

हिमाचल प्रदेश के घटोटा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अन्य भारत यात्रियों के साथ बुधवार को पदयात्रा की शुरूआत की। राहुल गांधी ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में आने के लिए हमने यात्रा का रूट ही बदल दिया।

फोटो: INCIndia
फोटो: INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' जारी है। पंजाब के बाद यात्रा हिमाचल प्रदेश में प्रवेश कर कर गई है। हिमाचल प्रदेश में 'भारत यात्रियों' का जोरदार स्वागत किया गया। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग 'भारत यात्रियों' का स्वागत करने के लिए हिमाचल के घटोटा पहुंचे थे।

हिमाचल के घटोटा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अन्य 'भारत यात्रियों' के साथ बुधवार को पदयात्रा की शुरूआत की। राहुल गांधी ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में आने के लिए हमने यात्रा का रूट ही बदल दिया। हम कम समय दे पाए, क्योंकि गांधी जी की शहीदी दिवस को हमें श्रीनगर पहुंचना है।


राहुल गांधी ने कई मुद्दों को लेकर सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने अपने मुद्दे संसद में उठाने की कोशिश की लेकिन वहां मुद्दे उठाने नहीं दिए गए। भारत की संस्थाओं जैसे न्यायपालिका, प्रेस आदि से भी बात नहीं उठा सकते, क्योंकि सब पर RSS-BJP का दबाव है। इसलिए हमने यह यात्रा निकाली है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि 3-4 लोगों के लिए पूरी सरकार चलाई जा रही है। जो भी होता है वह उन लोगों के लिए होता है, हमारे किसान, मजदूर, युवा के लिए नहीं किया जाता। भारत की सरकार जो भी करती है वह भारत के 2-3 सबसे बड़े अरबपतियों की मदद करने के लिए करती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;