छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर शहीद, एक जवान घायल

रविवार की सुबह जगरगुंडा थाना अंतर्गत बेदरे कैंप से सीआरपीएफ 165वी बटालियन की कंपनी उर्सांगल की तरफ ऑपरेशन पर निकली थी। ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर शहीद।
छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर शहीद।
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी शहीद हो गए हैं। इस दौरान एक कांस्टेबल घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह 7 बजे जगरगुंडा थाना अंतर्गत बेदरे कैंप से सीआरपीएफ 165वी बटालियन की कंपनी उर्सांगल की तरफ ऑपरेशन पर निकली थी। ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। घटना में 165वी बटालियन के सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी शहीद हो गए और कांस्टेबल रामू गोली लगने से घायल हो गए।

घायल जवान को प्राथमिक इलाज के बाद उचित उपचार के लिए हेलीकॉप्टर के जरिए एयरलिफ्ट किया गया। मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने आस पास के इलाके की सघन तलाशी की। इस दौरान चार संदिग्धों को पुलिस ने दबोच लिया और सीआरपीएफ, कोबरा एवं जिला बल के द्वारा आस पास के इलाके की सघन सर्चिंग की जा रही है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ की 165 बटालियन और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी,की शहादत को नमन किया है। उन्होंने घायल कॉन्स्टेबल रामू के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;