गोगामेड़ी की हत्या करने वाले चंडीगढ़ से गिरफ्तार, चार दिनों से पुलिस कर रही थी तलाश

जयपुर में रोहित राठौड़ और नितिन फौजी नाम के दो हमलावरों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर पर गोली मारकर हत्या की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर यह कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों को दिल्ली लाया गया है। यहां से उन्हें राजस्थान पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

जयपुर में रोहित राठौड़ और नितिन फौजी नाम के दो हमलावरों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर पर गोली मारकर हत्या की थी। दोनों आरोपी नवीन शेखावत नाम के व्यक्ति के जरिए गोगामेड़ी के घर पहुंचे थे। हमलावरों ने फरार होने से नवीन शेखावत की भी गोली माकर हत्या कर दी थी।


पुलिस उनके दावों की पुष्टि कर रही है कि हत्या जातिगत प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई थी। गोगामेड़ी की हत्या के बाद जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक फेसबुक पोस्ट में गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। राजस्थान पुलिस ने कहा था कि हमलावरों के पकड़े जाने के बाद इस लिंक की जांच की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Dec 2023, 9:36 AM