सुंजवान हमला: 53 घंटे से जारी ऑपरेशन, फायरिंग बंद, तलाशी जारी

जम्मू के सुंजवान में सेना कैंप पर हमले को करीब 53 घंटे हो गए हैं, लेकिन सेना ने अपना ऑपरेशन बंद नहीं किया है। इस दौरान फायरिंग तो नहीं हो रही, पर तलाशी अभियान जारी है। हमले में 5 जवान शहीद हुए हैं

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन अब भी जारी है। इस ऑपरेशन को करीब 54 घंटे हो चुके हैं। अब तक 4 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। साथ ही 5 जवान भी शहीद हुए हैं।

सेना के कैंप पर शनिवार से जारी ऑपरेशन अभी जारी है। शनिवार सुबह जम्मू के इस सेना कैंप पर आतंकवादियों ने हमला किया था। आतंकवादियों ने एके-47 राइफलों और दूसरे हथियारों के साथ इस कैंप में घुसने की कोशिश की थी। सेना की जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकवादी मारे गए हैं और उनके हथियार बरामद हुए हैं। फिलहाल कैंप की तलाशी का अभियान जारी है।

इस बीज नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए की टीम भी सुंजवान पहुंच गई है। इस टीम में पांच सदस्य हैं। टीम आतंकवादियों से मिले सबूतों की जांच कर रही है।

तलाशी अभियान के दौरान एक सूबेदार, दो जवानों और एक बुजुर्ग के शव बरामद हुए हैं। इस हमले में दो सूबेदारों सहित पांच जवान शहीद हो चुके हैं। इसके अलावा जिन बुजुर्ग का शव मिला है, वे एक जवान के पिता थे। हमले में 6 जवान और 6 दूसरे लोग घायल भी हुए हैं। घायलों में लेफ्टिनेंट कर्नल रोहित सोलंकी और मेजर अविजीत सिंह सहित 6 जवान और छह महिलाएं-बच्चे हैं। फिलहाल फायरिंग बंद है, लेकिन कैंप में आतंकवादी छिपे होने की आशंका बनी हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia