सुपरस्टार रजनीकांत तमिलनाडु को देंगे ‘ईमानदार सरकार’, जनवरी में करेंगे अपनी पार्टी की घोषणा

अभिनेता रजनीकांत ने आज ऐलान किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु में लोगों के बड़े पैमाने पर मिले समर्थन से एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचाररहित, धर्मनिरपेक्ष और आध्यात्मिक राजनीति होगी। उन्होंने जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी लाने का ऐलान किया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

आसिफ एस खान

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को राजनीति में आने का ऐलान करते हुए कहा कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी लाएंगे और इस संबंध में 31 दिसंबर, 2020 को एक घोषणा की जाएगी। इसके साथ ही रजनीकांत ने तमिलनाडु की राजनीति में अपनी वापसी को लेकर लग रहीं तमाम अटकलों को भी खत्म कर दिया है।

दिग्गज अभिनेता ने एक ट्वीट में राजनीति में चमत्कार दिखाने की घोषणा करते हुए कहा, "आगामी विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु में लोगों के बड़े पैमाने पर मिले समर्थन से एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार-रहित, धर्मनिरपेक्ष और आध्यात्मिक राजनीति होगी। चमत्कार होगा।"

रजनीकांत ने ईमानदार राजनीति का वादा करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीतेगी। उन्होंने भरोसा जताया कि उनकी पार्टी लोगों के भारी समर्थन के साथ चुनाव जीतेगी। इससे पहले सोमवार को रजनीकांत ने चेन्नई में अपने समर्थकों के साथ गहन विचार विमर्श किया था। बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि वे राजनीति में प्रवेश करने को लेकर अपने फैसले के बारे में वह जल्द से जल्द अवगत कराएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Dec 2020, 4:07 PM
/* */