इस तनावपूर्ण समय में मिशनरीज ऑफ चैरिटी का साथ दें- गोवा के आर्कबिशप ने नए साल के संदेश में लोगों से की अपील

गोवा के आर्कबिशप ने कहा कि उन तनावपूर्ण कठिनाइयों और चुनौतियों को याद करना शायद उचित है, जिनका सामना हाल के दिनों में हमारे देश में मदर टेरेसा की बहनों को करना पड़ रहा है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम संगठन से जुड़ी अपनी बहनों की पूरी मदद करें और योगदान दें।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा के आर्कबिशप फादर फिलिप नेरी फेराओ ने शुक्रवार को अपने नए साल के संदेश में लोगों से मिशनरीज ऑफ चैरिटी का साथ देने का आग्रह किया है ताकि हाल के दिनों में भारत में उनके समक्ष आसन्न कठिन कठिनाइयों से उबरने में मदद मिल सके। उनका यह आह्वान विदेशी योगदान (विनियमन) अधिनियम पंजीकरण के कथित गैर-नवीकरण संबंधी विवाद के बीच आया है।

उन्होंने कहा यहां उन तनावपूर्ण कठिनाइयों और चुनौतियों को याद करना शायद उचित है, जिनका सामना हाल के दिनों में हमारे देश में मदर टेरेसा की बहनों को करना पड़ रहा हैं। भारत के नागरिकों के रूप में, यह जिम्मेदारी है कि हम इस संगठन से जुड़ी अपनी बहनों की पूरी मदद करें और योगदान दें।"


उन्होंने कहा मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि जो भी स्त्री और पुरूष हमारे भाइयों और बहनों की इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति को लेकर चिंतित है, वे आगे आएंगे और मिशनरीज ऑफ चैरिटी का साथ देंगे। लोगों की तरफ से इस प्रकार की जाने वाली सहायता से हमारी बहनों को समाज के उपेक्षित वर्गों की सेवा करने का मौका मिलता रहेगा।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia