चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में समर्थक, आज पूरे आंध्र प्रदेश में बंद का आह्वान

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं आंध्र प्रदेश की विपक्षी पार्टी टीडीपी ने नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में आज राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश की विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने कथित कौशल विकास घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है।

विजयवाड़ा की एक अदालत ने एन चंद्रबाबू नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके बाद टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष के. अत्चन नायडू ने बंद का आह्वान किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बंद का आह्वान चंद्रबाबू नायडू की 'अवैध' गिरफ्तारी, टीडीपी कैडरों पर क्रूर हमलों और मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की प्रतिशोध की राजनीति के विरोध में है।

टीडीपी नेता ने लोगों, जन संगठनों और लोकतंत्र में विश्‍वास रखने वाले सभी लोगों से लोकतंत्र को बचाने के लिए बंद में स्वेच्छा से भाग लेने की अपील की है। टीडीपी नेता ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी जगन मोहन रेड्डी की मानसिक प्रकृति का लेटेस्ट सबूत है। उन्होंने विश्वास जताया कि लोग जगन मोहन रेड्डी को सबक सिखाएंगे।

एन. चंद्रबाबू नायडू को सीआईडी ने शनिवार को नंदयाल में गिरफ्तार किया था। एन. चंद्रबाबू नायडू को रविवार सुबह विजयवाड़ा की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

टीडीपी नेता डी. नरेंद्र कुमार ने कहा कि रविवार लोकतंत्र के लिए काला दिन है। जनता के लिए काम करने वाले एक नेता को सरकार ने राजनीतिक साजिश के तहत जेल भेज दिया। नरेंद्र कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से हिम्मत न हारने की अपील की और कहा कि पार्टी युवा नेता नारा लोकेश के नेतृत्व में कानूनी लड़ाई जारी रखेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia