मॉडल के आत्महत्या मामले में फंसे आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा, सूरत पुलिस ने समन भेजा

तानिया सिंह 19 फरवरी को सूरत के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं, जिसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। पुलिस उसकी असामयिक मौत की घटनाओं को जोड़ने के लिए उसके सेलफोन और सोशल मीडिया गतिविधि की समीक्षा कर रही है।

मॉडल के आत्महत्या मामले में फंसे आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा, सूरत पुलिस ने समन भेजा
मॉडल के आत्महत्या मामले में फंसे आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा, सूरत पुलिस ने समन भेजा
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा 27 वर्षीय मॉडल और फैशन डिजाइनर तानिया सिंह के आत्महत्या मामले में बुरी तरह फंस गए हैं। अभिषेक शर्मा को सूरत पुलिस ने तानिया सिंह के आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। सूत्रों के अनुसार, तानिया सिंह और अभिषेक शर्मा करीबी दोस्त थे।

तानिया सिंह 19 फरवरी को सूरत के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं, जिसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी और 18 फरवरी को देर रात घर लौटी थी। पुलिस उसकी असामयिक मौत की घटनाओं को जोड़ने के लिए उसके सेलफोन और सोशल मीडिया गतिविधि की समीक्षा कर रही है।


सूत्रों ने पुष्टि की कि प्रारंभिक जांच में अभिषेक शर्मा और मृतक के बीच संबंध का पता चला है। सिंह ने कथित तौर पर शर्मा को एक व्हाट्सएप संदेश भेजा था, जिसका उनकी मृत्यु से पहले कोई जवाब नहीं आया था। पुलिस ने अभी तक अभिषेक शर्मा से सीधा संपर्क नहीं किया है, लेकिन उन्हें औपचारिक नोटिस भेजने की अपनी योजना की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोअर्स वाली तानिया सिंह को उनके पिता भंवर सिंह ने मृत पाया, जो एक कपड़ा फैक्ट्री में कार्यरत थे। घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिसके चलते पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia