हजारों भर्तियों को कैंसिल करने पर सुरजेवाला का हमला, कहा- न नौकरी, न रोजगार बिलकुल निक्कमी है खट्टर सरकार

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के साथ खट्टर सरकार का एक और विश्वासघात। हरियाणा बीजेपी सरकार ने 978 ग्रुप डी की भर्ती समेत हजारों भर्तियों को किया कैंसिल। बीजेपी युवाओं की नौकरी के लिये हानिकारक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस ने मनोहर सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा, न नौकरी, न रोज़गार बिलकुल निक्कमी है खट्टर सरकार।”

उन्होंने आगे कहा, “हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के साथ खट्टर सरकार का एक और विश्वासघात। हरियाणा बीजेपी सरकार ने 978 ग्रुप डी की भर्ती समेत हजारों भर्तियों को किया कैंसिल। बीजेपी युवाओं की नौकरी के लिये हानिकारक है।”

इससे पहले रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट के जरीए खट्टर सरकार को पेपर लीक सरकार कहा था। उन्होंने कहा था कि पिछले 5 सालों में 30 से ज्यादा पेपर लीक हुए हैं। नायब तहसीलदार का पेपर सीएम सिटी करनाल में लीक हुआ है।

उन्होंने आगे कहा था कि नौकरी भर्ती में पारदर्शिता और मेरिट के दावे खोखले निकले है। सुरजेवाला ने कहा था, “हरियाणा लोक सेवा आयोग पर पेपर बेचने के मुकदमों की जांच अभी तक बंद पड़ी है।”

गौरतलब है कि हरियाणा में नायब तहसीलदार के 70 पदों के लिए हुई परीक्षा का पेपर सीएम सिटी करनाल के एक परीक्षा केंद्र में लीक हो गया था। वहीं रेवाड़ी के परीक्षा केंद्र में आंसर सीट पहुंचाने की थी, लेकिन एसटीएफ ने इससे पहले ही गिरोह को पकड़ लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि अपने भाई और रिश्तेदार को पास कराने के लिए गिरोह कार्य कर रहा था। इस मामले में हरियाणा पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Published: 6 Jun 2019, 10:36 AM
लोकप्रिय