यूपी के शाहाबाद में हैरान करने वाली घटना! एक लाख रुपये से भरा बैग लेकर भागा बंदर

यूपी के शाहाबाद में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को रजिस्ट्री कार्यालय आए एक व्‍यक्ति से बंदर बैग लेकर भाग गया। काफी कोशिशों के बाद बंदर ने एक लाख रुपये से भरा बैग वापस किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के शाहाबाद में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को रजिस्ट्री कार्यालय आए एक व्‍यक्ति से बंदर बैग लेकर भाग गया। काफी कोशिशों के बाद बंदर ने एक लाख रुपये से भरा बैग वापस किया। शराफत हुसैन किसी काम से रजिस्ट्री कार्यालय आया था और उसने वहां अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी।

वह कुछ दूरी पर बैठकर काम कर रहा था। तभी सामने आया एक बंदर मोटरसाइकिल पर बैठ गया और फिर वहां खड़ी मोटरसाइकिलों में बैग ढूंढने लगा। उसे शफत हुसैन की मोटरसाइकिल में एक बैग मिला और वह उसे लेकर भाग गया।


बैग में एक लाख रुपये थे और जब हुसैन को एहसास हुआ कि उसका बैग गायब है तो वह घबरा गया। तब तक बंदर पास के एक पेड़ पर चढ़ गया था। मौके पर जुटी भीड़ ने बंदर से बैग छुड़ाने की कोशिश की। कुछ समय बाद बंदर को भगाया गया और हुसैन पैसे सहित अपना बैग वापस पाने में कामयाब रहा।

जिला प्रशासन ने कहा कि शाहाबाद में बंदरों के बढ़ते आतंक को देखते हुए अब बंदरों को पकड़ने के लिए एक टीम लगाई जाएगी। शाहाबाद के उपजिलाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि बंदरों के आतंक से निपटने के लिए तहसील स्तर पर बंदरों को पकड़कर जंगलों में छोड़ा जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia