ताबड़तोड़ खुलासों से घिरा वानखेड़े परिवार राज्यपाल की शरण में पहुंचा, नवाब मलिक के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर, पिता ज्ञानदेव और बहन यास्मीन ने आज राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें मंत्री नवाब मलिक द्वारा किये गए सिलसिलेवार खुलासों और गंभीर आरोपों के चलते वानखेड़े की स्थिति से अवगत कराया।

फोटोः डेक्कन हेराल्ड से साभार
फोटोः डेक्कन हेराल्ड से साभार
user

नवजीवन डेस्क

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के परिवार के सदस्यों ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और राज्य के मंत्री नवाब मलिक द्वारा लगातार किए जा रहे खुलासों पर अपना विरोध दर्ज कराया। इसके बाद वानखेड़े की एक मौसी गुनफाबाई भालेराव ने नवाब मलिक के खिलाफ औरंगाबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपने परिजनों को 'मुस्लिम' कहने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

इससे पहले समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर, पिता ज्ञानदेव और बहन यास्मीन ने राजभवन जाकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें उस स्थिति से अवगत कराया, जिसका वानखेड़े सामना कर रहे हैं, क्योंकि मलिक ने एनसीबी अधिकारी पर सिलसिलेवार तरीके से कई गंभीर आरोप लगाए हैं।


क्रांति रेडकर ने इस मुलाकात के बाद कहा, "हमने राज्यपाल को बताया कि हम किस तरह के उत्पीड़न का सामना कर रहे हैं। हमें विभिन्न पक्षों से धमकियां मिल रही हैं और हमारे खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं। राज्यपाल ने हमें संयम बरतने की सलाह दी है।" उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने यह भी कहा कि सच्चाई और झूठ के बीच इस लड़ाई में दोषियों को दंडित किया जाएगा। क्रांति ने कहा कि उन्होंने परिवार का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

बता दें कि एनसीबी के मुंबई जोन के प्रमुख समीर वानखेड़े द्वारा 2 अक्टूबर को लक्जरी क्रूज जहाज कार्डेलिया पर चल रही एक कथित रेव पार्टी पर छापा मारने और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई युवाओं को पकड़ने के बाद पिछले चार हफ्तों से राज्य में एक बड़ा राजनीतिक वाकयुद्ध चल रहा है। इस घटना में वसूली के आरोप लगने के बाद समीर वानखेड़े सवालों के घेरे में आ गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia