सुशांत केस : अब बीजेपी-शिवसेना नेता आमने-सामने, फडणवीस की पत्नी को प्रियंका चतुर्वेदी का करारा जवाब

सुशांत केस को लेकर जहां बिहार और मुंबई पुलिस आमने-सामने है, तो वहीं बीजेपी और शिवसेना नेता भी एक-दूसरे भिड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल बीजेपी ने सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर ले रखा है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी भी कूद पड़ी हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को लगता है कि मुंबई अपनी मानवता खो चुकी है और वह रहने लायक जगह नहीं रही है। इस पर शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि अगर ऐसा ही है तो फिर मुंबई पुलिस की सुरक्षा भी छोड़ दें।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां बिहार और मुंबई पुलिस में तनातनी मची हुई है वहीं राजनीतिक तौर पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी मैदान में कूदी हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि, “मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है और महानगर की पुलिस जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मामले से निपट रही है उसे देखते हुए यह अब रहने के लिए सुरक्षित नहीं है।’

अमृता के इस ट्वीट पर शिवसेना और एनसीपी नेताओं ने पलटवार किया है। शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार करते हुए ट्विटर पर कहा, ‘मुंबई पुलिस की सुरक्षा में कार के साथ चारों ओर घूमिये...।’ उन्होंने कहा कि मैं मुंबई पुलिस पर आरोप लगाने वाले, उसे बदनाम करने वाले इन प्रदेश बीजेपी नेताओं और उनके परिवारों को चुनौती देती हूं कि अपनी पुलिस सुरक्षा को छोड़ दें और निजी एजेंसियों की सुरक्षा ले लें जो उन्हें शहर में सुरक्षित महसूस करा सकें।

अमृता को जवाब देते हुए एनसीपी प्रवक्ता अदिति नलवड़े ने भी अमृता फडणवीस की एक पुरानी तस्वीर के साथ ट्वीट किया जिसमें अमृता फडणवीस एक जहाज पर किनारे पर बैठी दिख रही हैं, उन्होंने लिखा, ‘उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जब वह एक क्रूज जहाज पर किनारे पर खतरनाक तरीके से बैठी थीं, तो वह मुंबई पुलिस का जवान था जो उनकी सुरक्षा कर रहा था।’ अदिति ने साथ ही आरोप लगाया कि अमृता फडणवीस की रुचि केवल उस निजी बैंक में पुलिस का वेतन खाता खोलने में थी, जहां वह काम करती थीं।

लोकप्रिय
next