सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में बड़ी गिरफ्तारी, सेलेब्रिटी मैनेजर रहीला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में सेलेब्रिटी मैनेजर राहीला फर्नीचरवाला और कारोबारी करण सजनी को गिरफ्तार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़े एक ड्रग्स मामले में सेलेब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनानी को गिरफ्तार किया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग्स मामले में अभी तक करीब 31 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया लिंक एंगल की जांच को आगे बढ़ाते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को एक सहायक निर्देशक से पूछताछ की थी, जो दिवंगत अभिनेता का दोस्त था। एनसीबी ने पूछताछ के लिए ऋषिकेश पवार को तलब किया था, जिसका नाम पहली बार सितंबर 2020 में जांच के दौरान सामने आया था।

एजेंसी ने पवार के आवास पर धावा बोला और कुछ गैजेट्स जब्त कर लिए और अब ड्रग्स नेक्सस में उनकी भूमिका के बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है। सुशांत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स एगंल जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

14 जून, 2020 को सुशांत बांद्रा की एक पॉश बिल्डिंग में किराए के अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए थे। इसके बाद इस मामले की बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक हलकों में भी चर्चा बनी रही है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत की मौत, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वित्तीय मामले और और एनसीबी मादक पदार्थों के एंगल से जांच कर रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia