सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन आया सामने! हुए कई बड़े खुलासे

खबरों में कहा गया है कि ईडी ने सीबीआई के साथ कई ऐसे सूबत साझा किए हैं, जिसमें रिया के ड्रग्स इस्तेमाल करने और ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की बात सामने आई है। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स की डीलर के बीच संपर्क की करने बातें भी सामने आई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सुशांत सिंह के मौत मामले की सीबीआई तेजी से जांच कर रही है। इस दौरान मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। दावा किया गया है कि रिया की 'ड्रग्स चैट’ सामने आई है। खबरों में कहा गया है कि 17 अप्रैल को रिया को मिरांडा सुशी नाम के व्यक्ति ने मैसेज में लिखा, “हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।”

खबरों के मुताबिक, रिया ने 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा, “कॉफी, चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा।”

खबरों में यह भी कहा गया है कि ईडी ने सीबीआई के साथ कई ऐसे सूबत साझा किए हैं, जिसमें रिया के ड्रग्स इस्तेमाल करने और ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की बात सामने आई है। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स की डीलर के बीच संपर्क की करने बातें भी सामने आई हैं। हालाकि इन सभी बातों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इसलिए ‘नवजीन’ इसकी पुष्टि नहीं करता है।


खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत केस की जांच में शामिल होने की तैयारी कर रहा है। मीडिया में दिए गए अपने एक बयान में डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने बताया कि एनसीबी भी सुशांत केस की जांच शुरू कर रही है। खबरों के अनुसार, ईडी ने एनसीबी को चिट्टी लिखी है और कहा है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे। पत्र में कहा गया है कि कुछ लोगों का ड्रग्स डीलर से संपर्क भी था, ऐसे में बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच शुरू करने की तैयारी में है। वहीं, रिया के ड्रग्स कनेक्शन सामने आ के बाद इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर कहा कि यह अपराध है। सीबीआई को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Aug 2020, 9:10 AM