सुशांत केस में एक और बड़ा खुलासा! रिया चक्रवर्ती तक ऐसे पहुंचता था ड्रग्स? सिद्धार्थ पिठानी ने खोले सारे राज!

सिद्धार्थ पिठानी ने पूछताछ में सीबीआई को अब वो सारे राज बताने शुरू कर दिए हैं। जिससे दुनिया अब तक अंजान थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को पूछताछ में बताया कि रिया तक कैसे और कौन ड्रग्स पहुंचाता था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक मिस्ट्री बनी हुई है। इस मिस्ट्री को सुलझाने के लिए सीबीआई की भी जांच जारी है। सीबीआई की टीम इस मामले से जुड़े लोगों से हर दिन पूछताछ कर ही रही है। मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है। खबरों की माने तो इस पूछताछ में रिया से ड्रग्स से संबंधित सवाल भी किए गए।

इसे भी पढ़ें- सुशांत की बहन और जीजा से रिया से हो सकता है आमना-सामना, सीबीआई तीनों से करेगी पूछताछ

आरोप है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग्स दिया करती थी, हालांकि रिया इस बात को पहले ही नकार भी चुकी है। इन सबके बीच एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी ने पूछताछ में सीबीआई को अब सारे राज बताने शुरू कर दिए हैं। इनमें कई ऐसे राज भी हैं जिससे दुनिया अबतक अंजान थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया कि रिया तक कैसे और कौन ड्रग्स पहुंचाता था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सिद्धार्थ पिठानी ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट ड्रग्स तस्करों के संपर्क में नहीं थी। रिया इनडायरेक्टली ऐसे ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थीं, जिनके बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं और वह इस नेटवर्क को अच्छे से समझते हैं। हालांकि सिद्धार्थ के इस दावे पर मुहर तभी लग सकेगी जब गोवा के होटल मालिक गौरव आर्या से भी पूछताछ होगी। खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती कभी सीधे ड्रग्स और मारियुआना नहीं खरीदती थीं, बल्कि उसके लिए नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव ड्रग्स खरीदते थे।

आपको बता दें, सुशांत की मौत और ड्रग्स लिंक में जिस जिस का नाम सामने आ रहा है। सीबीआई लगातार उनसे भी पूछताछ कर रही है। उधर, सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि गौरव आज शाम साढ़े 4 बजे मुंबई पहुंच रहे हैं। सीबीआई शाम को ही गौरव से पूछताछ करेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;