सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह, मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सौंपी गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच हर पहलू से कर रही है। अगर सुशांत ने खुदकुशी की है तो इसके पीछे की वजह क्या है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है। कई ऐसे सवाल हैं, जिनके जवाब पुलिस अपने जांच में ढूंढ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। मुंबई के डॉ.आर.एन. कूपर म्युनिसिपल जनरल हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किया गया। उनका पोस्टमॉर्टम तीन डॉक्टरों ने किया। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में डॉक्टरों द्वारा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सौंपी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फांसी के कारण सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। अगर सुशांत ने खुदकुशी की है तो इसके पीछे की वजह क्या है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है। कई ऐसे सवाल हैं, जिनके जवाब पुलिस अपने जांच में ढूंढ रही है।

जहां पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह फांसी बताई गई है, वहीं उनके परिजन इस बात को मानने को बिलकुल भी तैयार नहीं है। उनके परिजनों की मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। बिहार के पटना में सुशांत के निवास के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने कहा, “हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की, पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। उसकी हत्या कर दी गई है।”


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके पिता ने भी पूरे मामे की जांच की मांग की है। आज मुंबई में ही सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत सिंह का परिवार पटना से मुंबई के लिए रवाना हो चुका है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की लाश रविवार को मुंबई में उनके अपार्टमेंट में फंखे से लटकी मिल थी। उनकी मौत की सूचना उनके यहां काम करने वालों ने पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;