सुशांत के स्टाफ दीपेश ने बताया, किसके कहने पर आता था ड्रग्स! खुलासे से रिया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, मिला समन

दीपेश के खुलासे के बाद रिया पर एनसीबी का शिकंजा कसने लगा है। आज सुबह एनसीबी की टीम मुंबई में रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची और समन दिया। एनसीबी ने रिया को समन देकर जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत केश में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में ड्रग्स कनेक्श मामले की जांच कर रही एनसीबी लगातार आरोपियों पर शिकंजा कस रही है। इस केस में गिरफ्तार सुशांत के स्टाफ दीपेश ने बड़ा खुलासा किया है। खबरों के मुताबिक, एनसीबी की पूछाछ में दीपेश ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। खबरों में कहा गया है कि सुशांत के स्टाफ दीपेश ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गवाही दी है। दीपेश के अनुसार, घर में रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे।

दीपेश के खुलासे के बाद रिया पर एनसीबी का शिकंजा कसने लगा है। आज सुबह एनसीबी की टीम मुंबई में रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची और समन दिया। एनसीबी ने रिया को समन देकर जांच में शामिल होने के लिए कहा है। खबरों में कहा जा रहा है कि रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है।


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू स्टाफ दीपेश को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दीपेश की गिरफ्तारी सुशांत की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की छानबीन के दौरान सामने आए ड्रग सम्बंधी मामले में हुई है। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा ने मामले में दीपेश के नाम का खुलासा किया था, जिसके बाद एनसीबी ने शनिवार शाम को सावंत को गिरफ्तार कर लिया। शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया था।

इससे पहले दिन में, एनसीबी को शोविक और मिरांडा की चार दिनों के लिए 9 सितंबर तक कस्टडी मिली थी। शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने एक अन्य गिरफ्तार आरोपी अब्देल बासित परिहार से मादक पदार्थ खरीदने की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तार किया।

परिहार को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उसी ने एनसीबी को बताया था कि शोविक और मिरांडा उससे नशे का सामान खरीदते थे और बदले में उसे गूगल पे से भुगतान करते थे। एनसीबी को परिहार की भी कस्टडी नौ सितम्बर तक मिली है।


एक एनसीबी अधिकारी ने कहा कि शोविक और मिरांडा से पूछताछ की जाएगी और साथ ही उनके बयानों को परिहार के बयान से भी मिलाने की कोशिश होगी। साथ ही एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के लैपटॉप और फोन भी जब्त कर लिए हैं। इन दोनों से हासिल सबूतों को लेकर भी एनसीबी इन दोनों से पूछताछ करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में तीन ओर से जांच चल रही है। सीबीआई जहां हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है वहीं ईडी इस मामले से जुड़े वित्तीय पहलुओं को खंगालने की कोशिश में हैं और अब एनसीबी इस मामले से जुड़े ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia