जम्मू में पीएम मोदी के रैली स्थल से कुछ ही दूरी पर मिला संदिग्ध विस्फोटक! जांच में जुटी पुलिस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी जम्मू के सांबा जिले में होने वाले पंचायती राज दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। पीएम राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में हिस्सा लेंगे। साथ ही देशभर की ग्राम सभाओं को संबोधित करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले जम्मू में संदिग्ध विस्फोटक मिलने की खबर है। खबरों के मुताबिक, पीएम की रैली स्थल से 12 किलोमीटर की दूरी पर यह विस्फोटक मिला है। जम्मू के बिश्नाही के ललियान गांव में खुली कृषि भूमि में संदिग्ध विस्फोट होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस दी है। पुलिस ने बताया कि बिजली गिरने या उल्कापिंड होने का संदेह है। मामले में जांच की जा रही है। पीएम मोदी की दोपहर में रैली होनी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी जम्मू के सांबा जिले में होने वाले पंचायती राज दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। पीएम राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में हिस्सा लेंगे। साथ ही देशभर की ग्राम सभाओं को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि पंचायत के हजारों प्रतिनिधियों के साथ प्रधानमंत्री का संवाद होगा और देश की जिन भी पंचायतों ने अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम किया होगा, उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia