सोनाली फोगाट की मौत पर सस्पेंस बरकार! गोवा कांग्रेस ने उठाए सवाल, सीएम से की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग

गोवा कांग्रेस नेता और एआईसीसी के पूर्व सचिव गिरीश चोडनकर ने कहा, मैं सोनाली फोगट की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे को शव परीक्षण रिपोर्ट से समझौता करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा कांग्रेस नेता और एआईसीसी के पूर्व सचिव गिरीश चोडनकर ने बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि गोवा के मंत्रियों को डॉक्टरों पर शव परीक्षण से समझौता करने के लिए दबाव नहीं बनाना चाहिए। सोशल मीडिया स्टार और हरियाणा बीजेपी नेता फोगाट (42) का मंगलवार सुबह यहां कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया।

चोडनकर ने कहा, मैं सोनाली फोगट की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे को शव परीक्षण रिपोर्ट से समझौता करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए क्योंकि उनके परिवार के सदस्यों को भी गड़बड़ी का संदेह है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस और डॉक्टरों को खुली छूट देनी चाहिए। चोडनकर ने कहा, हमें गोवा आने वाले पर्यटकों को उनकी सुरक्षा के बारे में स्पष्ट संकेत देना चाहिए ताकि हमारे पर्यटन उद्योग को नुकसान न हो।


इस बीच, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार दोपहर कहा था कि राज्य पुलिस मौत फोगाट की गहन जांच कर रही है। सावंत ने कहा था, लेकिन प्रथम ²ष्टया मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट प्रतीत होता है।

गोवा पुलिस के अनुसार, फोगाट को सोमवार रात बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उसे मंगलवार सुबह करीब 8 बजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia