दिल्ली: वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की कर भगाया 

सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है।वे शुक्रवार को दिल्ली बीजेपी के मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने गए थे। इससे पहले झारखंड में भी उन पर हमला हुआ था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ धक्का-मुक्की करने का मामला सामने आया है। दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय के बाहर शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ धक्का-मुक्की किया गया। यह घटना उस समय हुई, जब स्वामी अग्निवेश यहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने आए थे। स्वामी अग्निवेश के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थल पर पहुंचने के तुंरत बाद कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें वापस जाने को कहा।

एक वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग स्वामी अग्निवेश को सड़क पर दौड़ा रहे हैं। स्वामी अग्निवेशन ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने अग्निवेश को गाड़ी में बैठा लिया और उन्हें सुरक्षित ले गई।

इससे पहले 17 जुलाई को झारखंड के पाकुड़ के मुस्कान पैलेस होटल के सामने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई की थी। कार्यकर्ता पाकिस्तान और ईसाई मिशनरी के दलाल स्वामी गो बैक के नारे लगा रहे थे। स्वामी अग्निवेश लिट्टीपाड़ा में पहाड़िया हिल एसेंबली के दामिन दिवस समारोह में भाग लेने आए थे।

(आईएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय