तमिलनाडु : महिला मित्र के चुंबन लेने की वजह से सिपाही निलंबित, पूरी खबर पढ़कर रह जाएंगे हैरान

कोयंबटूर शहर में सशस्त्र रिजर्व पुलिस से जुड़े एक कांस्टेबल को शहर के एक पार्क में एक महिला ने चुंबन ले लिया। इस दृश्य का वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलने के बाद कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कोयंबटूर शहर में सशस्त्र रिजर्व पुलिस से जुड़े एक कांस्टेबल को शहर के एक पार्क में एक महिला ने चुंबन ले लिया। इस दृश्य का वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलने के बाद कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। घटना के समय पुलिस कांस्टेबल वर्दी में था। चुंबन दृश्य को कुछ युवकों ने रिकॉर्ड कर लिया और कोयंबटूर शहर पुलिस से शिकायत कर दी, जिसके बाद विभाग ने शनिवार को उन्हें निलंबित कर दिया।

पुलिसकर्मी वी. बालाजी (29) कोयंबटूर शहर में सशस्त्र रिजर्व पुलिस में ग्रेड-1 पुलिस कांस्टेबल है। वह कुड्डालोर का मूल निवासी है और 2017 में पुलिस सेवा में शामिल हुआ था। पुलिस की वर्दी में बालाजी शुक्रवार शाम शहर के वलंकुलम बांध पार्क में एक महिला से बातें कर रहा था, तभी अचानक महिला ने उसका चुंबन ले लिया।


पार्क में मौजूद युवाओं के एक समूह ने पुलिस वाले के अंतरंग दृश्य को रिकॉर्ड किया और उसे कोयंबटूर पुलिस अधिकारियों को भेज दिया। वीडियो भी वायरल हो गया और बालाजी को कोयंबटूर के पुलिस उपायुक्त (सिटी आम्र्ड रिजर्व) मुरलीधरन ने शनिवार को निलंबित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, बालाजी ने दूसरे धर्म की महिला से शादी की है और वह कोयंबटूर के पुलिस क्वार्टर में रह रहा है। उसने अपनी पत्नी के एक रिश्तेदार से दोस्ती की और बाद में उसे एक पार्क में ले गया, जहां यह घटना हुई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia