तमिलनाडु: तिरुपुर जिले में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 19 लोगों की मौत, कई घायल

अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार ने बताया कि बस में 48 लोग सवार थे, जिसमें से 15 पुरुषों और 4 महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं, केरल के परिवहन मंत्री एके ससीन्द्रन ने बताया कि मृतकों और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और कंटेनर ट्रक के बीच टक्कर में 19 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 14 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। हादसे में कई लोग घयाल भी हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची और रहात-बचाव का काम शुरू किया गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी देते हुए अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार ने बताया कि बस में 48 लोग सवार थे, जिसमें से 15 पुरुषों और 4 महिलाओं की मौत हो गई है। मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। वहीं, केरल के परिवहन मंत्री एके ससीन्द्रन ने बताया कि मृतकों और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। अधिकारियों का कहना है कि ट्रक गलत दिशा में खड़ी थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

हादसे पर केरल मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को हादसे में घायल लोगों को आपातकालीन चिकित्सा प्रदान करने का निर्देश दिया है। मृतकों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है।

सीएमओ ने आगे कहा, “राज्य के परिवहन मंत्री एके शशिंद्रन और मंत्री वीएस सुनील कुमार मदद और आगे की कार्यवाही में समन्वय के लिए तमिलनाडु के तिरुपुर (जहां केरल राज्य सड़क परिवहन निगम बस और ट्रक के बीच टक्कर हुई) पहुंच रहे हैं।”

लोकप्रिय