50 पैसे में टी-शर्ट खरीदने के लिए मची लूट, भीड़ देख पुलिस के फूले हाथ-पांव! बंद करानी पड़ी दुकान

सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक ऑफर होने के कारण भारी भीड़ उमड़ पड़ी और हंगामा करने लगी। लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए। भीड़ के सड़क जाम करने पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मालिक को दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमिलनाडु के तिरुचि में उद्घाटन के दिन 50 पैसे में टी-शर्ट देने का ऐलान करने वाले एक दुकान को पुलिस ने जबरन बंद करा दिया। दरअसल ऑफर की घोषणा के कारण दुकान पर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ने और वहां हंगामा होने पर कानून-व्यवस्था को देखते हुए पुलिस को कपड़ा दुकान के मालिक को अपनी दुकान बंद करने के लिए मजबूर करना पड़ा।

दरअसल तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक द्वारा घोषणा की गई थी कि वह उद्घाटन पदोन्नति योजना के तहत लोगों को 50 पैसे में टी-शर्ट देंगे। गुरुवार को जब दुकान खुली तो तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद की दुकान में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। उन्होंने पोस्टरों के साथ ऑफऱ का विज्ञापन किया था, जो मणप्पराई में चारों तरफ लगा था। स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप भी ऑफर से भर गए थे।


गुरुवार सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक ऑफर होने के कारण भारी भीड़ उमड़ पड़ी और हंगामा करने लगी। लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट पर दावा करने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए। हालांकि भीड़ द्वारा सड़क जाम करने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मालिक को दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया। इसके बाद दोपहर 1 बजे के बाद ही दुकान खोलने की अनुमति दी।

हकीम मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने 50 पैसे में देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक किया था, लेकिन हंगामे और पुलिस के हस्तक्षेप के कारण केवल 100 ही बिक पाए।
उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजे के बाद दुकान फिर से खुलने के बाद भी कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए, लेकिन ऑफर की अवधि समाप्त होने के कारण उन्हें वापस भेजना पड़ा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Oct 2021, 6:19 PM