मध्य प्रदेश में मौत से तन्मय का जंग जारी, 50 फुट गहरे बोरवेल में फंसा 8 साल बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

एडीएम ने कहा कि अभी पत्थर निकाले जा रहे हैं,हमें उम्मीद है कि हम बच्चे तक जल्द पहुंच जाएंगे। लगभग 40 फीट से ज्यादा तक हम पत्थर निकाल चुके हैं। पत्थर की वजह से ज्यादा समय लग रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मंडावी गांव में कल एक 8 साल के बच्चे के 55 फीट गहरे बोरवेल में गिरने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन अभी तक जारी है। एडीएम ने कहा कि अभी पत्थर निकाले जा रहे हैं,हमें उम्मीद है कि हम बच्चे तक जल्द पहुंच जाएंगे। लगभग 40 फीट से ज्यादा तक हम पत्थर निकाल चुके हैं। पत्थर की वजह से ज्यादा समय लग रहा है। बच्चे की अभी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही लेकिन हम उसे सकुशल निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

बताया गया है कि जिले के आठनेर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम मांडवी में एक सप्ताह पूर्व सुनील दियावार ने बोरवेल के लिए गड्ढा कराया था, जिसमें मंगलवार शाम पांच बजे उनका बेटा तन्मय गिर गया। बोरवेल में तन्मय के गिरने की सूचना तत्काल सुनील दियावार ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सहित एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।


बताया गया है कि तन्मय ने खेत में खोदे गए बोरवेल में झांकने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ने से वह बोरवेल में गिरा। रेस्क्यू आपरेशन के दौरान ही तन्मय के पिता सुनील दियावार ने लगातार तन्मय से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत के दौरान रात्रि नौ बजे तन्मय ने उसके पिता सुनील दियावार से कहा कि पापा अंधेरा बहुत है जल्द बाहर निकालो। दो घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन के दौरान करीब 12 फीट गहराई तक गड्डा (रेम्पनुमा) खोद लिया गया है। अब पत्थर आ जाने से खुदाई में मुश्किल आ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia