हालात

तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराया नाना पाटेकर के खिलाफ मुकदमा, विदर्भ में तनुश्री के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। उनके वकील ने कहा कि अब भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वे हाईकोर्ट जाएंगे। उधर महाराष्ट्र के विदर्भ में किसान महिलाओं ने नाना पाटेकर के समर्थन में तनुश्री दत्ता के फोटो जलाए।

फोटो : सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने छेड़छाड़ की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में नाना पाटेकर के अलावा डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य का नाम भी है। तनुश्री के वकील के मुताबिक शिकायत में धारा 354, 354 ए और 509 के तहत मुकदमा दर्ज करने की अपील की गई है। पुलिस ने अगर मामला दर्ज नहीं किया वे हाईकोर्ट जाएंगे।

तनुश्री के वकील नितिन सतपुते के मुताबिक उनके पास सारे सबूत हैं जिनसे साबित होता है कि तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ हुई थी। उन्होंने कहा कि 2008 में जब यह मामला हुआ था तो भी तुनश्री दत्ता ने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन तब पुलिस ने उन्हें मूर्ख बना दिया था। उन्होने बताया कि चूंकि तनुश्री को मराठी नहीं आती थी, इसलिए पुलिस ने सिर्फ उनकी गाड़ी पर हमले का मामला दर्ज किया था।

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों के मुताबिक, परिस्थितियों पर नजर रखी जा रही है और इस शिकायत पर भी उचित कानूनी कार्रवाई होगी। याद रहे कि नाना पाटेकर के वकील ने तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है। तनुश्री इस बात की पुष्टि कर चुकी हैं। इस नोटिस में तनुश्री से माफी मांगने को कहा गया है। महाराष्ट्र में राज ठाकरे की मनसे और शिवसेना जैसी पार्टियां नाना पाटेकर के समर्थन में सामने आई हैं।

इस बीच महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ प्रदर्शन।उन्होंने तनुश्री दत्ता की तस्वीरों को जलाया। एक प्रदर्शनकारी महिला ने कहा कि "नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की है. उसके खिलाफ ऐसे आधारहीन आरोप अस्वीकार्य हैं."

दो धड़ों में बंट चुका है बॉलीवुड

तनुश्री दत्ता के मामले को लेकर बॉलीवुड करीब-करीब दो धड़ों में बंटा नजर आया। एक तरफ कई बड़े-बड़े नाम हैं, जो कि इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं तो दूसरी ओर नए कलाकारों ने खुलकर तनुश्री को सपोर्ट किया है।

लोकप्रिय