स्वास्थ्य पर स्वाद भारी! मुंबई के एक बड़े रेस्तरां के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन के लिए किया गया बंद

मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से उछाल देखने को मिल रहा है। मुंबई के एक मशहूर रेस्तरां के 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रेस्तरां को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बीच मुंबई एक जाने माने रेस्टोरेंट के 10 स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव निकलने से लोगों में हड़कंप मच गया है। इसके बाद दो दिनों के लिए रेस्टोरेंट को बंद कर दिया गया है। दूसरी ओर इस खबर के सामने आते ही जिन्होंने इस रेस्टोरेंट से खाना खाया है वे लोग खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा, “मुंबई में अब तक करोड़ो रुपये से ज्यादा का जुर्माना लगाया जा चुका है। जो लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। होटल, मॉल और थियेटर पर भी नजर रखी जा रही है।”


देश में पिछले 24 घंटे में कोविड 19 के 16,838 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,11,73,761 हुई। 113 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,57,548 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,76,319 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,08,39,894 है।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना की रफ्तार से दहशत में लोग! 24 घंटे में संक्रमण के 16,838 नए केस, 113 लोगों की गई जान

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */