होली की मस्ती में डूबे टीम इंडिया के स्टार, कोहली ने किया जमकर डांस, गुलाल उड़ाते नजर आए रोहित

भारतीय टीम के धुआंधार बल्लेबाज ईशान किशन ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी प्लेयर्स होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वीडियो में भी सभी खिलाड़ी गुलाल के रंगों में डूबे नजर आ रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

होली आने में अब बस कुछ घंटे ही बचे हैं, लेकिन लोगों पर पहले से रंगों का खुमार चढ़ने लगा है। होली की इस मस्ती से टीम इंडिया भी अठूती नहीं रही। अहमदाबाद टेस्ट से पहले आज टीम इंडिया के तमाम स्टार्स होली की मस्ती में डूबे नजर आए। खिलाड़ियों ने टीम की बस में ही होली की मस्ती की। कोहली जहां जमकर नाचते नजर आए, वहीं कप्तान रोहित गुलाल उड़ाते दिखे।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने टीम की होली की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में विराट कोहली जमकर जश्न मनाते दिख रहे हैं। वह काम डाउन और रंग बरसे गाने पर जमकर नाचते नजर आ रहे हैं। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उनके ऊपर गुलाल उड़ाते दिख रहे हैं। टीम के सभी खिलाड़ी गुलाल में रंगे नजर आ रहे हैं।


भारतीय टीम के धुआंधार बल्लेबाज ईशान किशन ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी प्लेयर्स होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशान ने लिखा कि सभी को होली की शुभकामनाएं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए शुभमन गिल ने लिखा कि भारतीय टीम की तरफ से होली की शुभकामनाएं। इस वीडियो में भी सभी खिलाड़ी गुलाल के रंगों में डूबे नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होली के एक दिन बाद 9 मार्च से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेलना है। इस सीरीज में भारत फिलहाल 2-1 से आगे है। अहमदाबाद में होने वाला टेस्ट जीतकर टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर सकती है। टीम इंडिया यह मैच जीतती है तो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी उसकी जगह पक्की हो जाएगी। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia