बिहार: तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी की रस्में शुरू, लालू यादव को तीन दिन का मिला पैरोल 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव को तीन दिन का पैरोल मिल गया है। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। अब वैवाहिक रस्में भी शुरू हो गई हैं। वहीं अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव को 3 दिन की पैरोल मिल गई है। लालू यादव को 11 मई से 13 मई तक के लिए पैरोल मिली है। लालू के वकीलों ने पैरोल की सभी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है। लालू यादव अब रिम्ज अस्पताल से सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आज शाम को लालू यादव रांची से पटना के लिए रवाना होंगे। तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होनी है।

9 मई की रात पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के आवास पर मेंहदी और संगीत का कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें तेजप्रताप सहित लालू प्रसाद को छोड़कर उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। संगीत कार्यक्रम के मौके पर तेजप्रताप ने पीले रंग की हॉफ जॉकेट पहन रखी थी। जबकि उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या हरे रंग की साड़ी में अपनी संगे संबंधियों के साथ कार्यक्रम में शामिल थी।

बिहार: तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी की रस्में शुरू, लालू यादव को तीन दिन का मिला पैरोल 
मेहंदी रस्म में ऐश्वर्या राय   
बिहार: तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी की रस्में शुरू, लालू यादव को तीन दिन का मिला पैरोल 
राबड़ी देवी अपने बेटियों के साथ 

तेज प्रताप यादव की शादी राज्य के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती और सारण की परसा सीट से राजद के विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हो रही है। चंद्रिका राय भी बिहार सरकार में मंत्री में रह चुके हैं।

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने बताया कि बारात का स्वागत सबसे पहले वेटेनरी कॉलेज परिसर के मैदान में होगा। वहां जयमाला के लिए बड़ा स्टेज तैयार किया जा रहा है जिसे फूलों से सजाया जाएगा। इस समारोह में 6 हजार लोगों के भाग लेने की संभावना है। इसी मैदान में प्रीतिभोज का भी आयोजन किया गया है।

वेटेनरी कॉलेज मैदान में जयमाल और स्वागत के बाद तेजप्रताप यादव चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर पहुंचेंगे, जहां सभी वैवाहिक रस्में होंगी।

चारा घोटाले के कई मामलों में लालू यादव सजा काट रहे हैं। यही कारण था कि वे तेजप्रताप की सगाई में भी शामिल नहीं हो पाए थे। लालू यादव की तबीयत बीते दिनों काफी खराब थी और उन्हें नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

(आईएनस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;