नए साल पर तेजप्रताप के नहीं बदले तेवर, राबड़ी और तेजस्वी से मिलने के बाद कहा- ऐश्वर्या से तलाक पर अब भी कायम

बिहार की पूर्व सीएम और अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि तलाक मामले में मेरी मां मेरे साथ हैं। उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव से मेरा कोई विवाद नहीं है और मैं तो आज ही उसे सीएम घोषित करता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नए साल के मौके पर मंगलवार को अपने भाई तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर जाकर अपनी मां राबड़ी देवी से मिले और उनका आर्शीवाद लिया। अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने के बाद तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से सारे रिश्ते-नाते खत्म करने की बात दोहराई। साथ ही कहा कि राबड़ी देवी उनके हर फैसले के साथ हैं। परिवार से मनमुटाव के बाद अपनी मां से तेजप्रताप यादव की यह पहली मुलकात है। दोनों की यह मुलाकात बंद कमरें में हुई।

तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव के साथ विवाद को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव से उनका कोई विवाद नहीं है और वे तेजस्वी को आज ही मुख्‍यमंत्री घोषित करते हैं।

इन सब के बीच तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या से तलाक के मामले को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या और उनके परिवार वालों से मेरा सभी रिश्ता-नाता खत्म हो गया। उनलोगों ने मेरे साथ किस तरह से व्यवहार किया है, यह मैं बता नहीं सकता। ऐश्वर्या के परिवार वालों ने मेरे पीछे सीआईडी (जासूस) छोड़वा दिया है। खैर, इससे कुछ होना-जाना नहीं है। मैंने अदालत में सारी बातें बता दी हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “8 तारीख को तलाक के मामले की अगली सुनवाई है और मां राबड़ी देवी ने कहा है कि वह मेरे साथ हैं।” इस दौरान तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद भावुक दिखे।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की एक अदालत में अर्जी दी है। इसके बाद से वह अपने घर नहीं जा रहे हैं। इस बीच हालांकि एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में तेजप्रताप की अपनी मां से मुलाकात जरूर हुई थी। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी पिछले साल 12 मई को पटना में ही हुई थी। ऐश्वर्या और लालू के परिवार की ओर से तेजप्रताप को मनाने की कोशिशें की गईं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन सकी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Jan 2019, 6:09 PM