बिहार: ‘लापता’ तेजप्रताप यादव आज आ सकते हैं सामने, तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर देंगे सरप्राइज गिफ्ट!

अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के ऐलान के बाद से लापता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेेटे तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन के अवसर पर साथ दिख सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज यानि 9 नवंबर को जन्मदिन है। इस मौके पर परिवार और आरजेडी समर्थकों को उम्मीद है कि कई दिनों से गायब तेजप्रताप यादव जरूर पहुंचेंगे। बता दें कि तेजप्रताप यादव कोर्ट में तलाक का केस दर्ज करने के बाद से ही गायब हैं और दिवाली के मौके पर भी घर नहीं लौटे थे।

पिछली बार जब तेजस्वी का जन्मदिन था तो तेजप्रताप ने छोटे भाई की लंबी आयु के लिए पटना के एक मंदिर में विशेष पूजा- अर्चना की थी। लेकिन अपने दाम्पत्य जीवन में चल रही उथलपुथल से परेशान तेजप्रताप इन दिनों घर से दूर हैं। इसका असर लालू परिवार पर सीधे देखने को मिल रहा है। हर खास मौके पर साथ रहने वाले दोनों भाई आजकल अलग-अलग नजर आते हैं। पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का ऐलान कर चुके तेजप्रताप यादव बार-बार परिवार के कई करीबियों पर भाई-भाई को लड़ाने का आरोप लगाते रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, रांची में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से तेजप्रताप यादव मिलने गए थे। मिलकर लौटने के दौरान गया पहुंचे तेजप्रताप यादव अचानक से गायब हो गए। उनके कभी बनारस, कभी वृंदावन तो कभी विंध्याचल में देखे जाने की बात कही जा रही है। वो बार-बार अपना ठिकाना बदल रहे हैं, फोन पर किसी से बात नहीं कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वो तलाक के मामले में किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

बता दें कि तेजप्रताप यादव छह महीने पहले ऐश्वर्या राय से हुई शादी के बाद उनसे तलाक चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने परिवार न्यायालय में तलाक की अर्जी दी है, जिसके बाद लालू परिवार के साथ ही ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय का परिवार भी सकते में है। तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा था, “मैं घुट-घुट कर नहीं जी सकता क्योंकि इसका कोई नहीं फायदा नहीं है। इसलिए मैंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है।” तेज प्रताप यादव और एश्वर्या राय के तलाक मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Nov 2018, 10:57 AM