तेजस्वी से मनमुटाव की खबरों पर तेजप्रताप का करारा जवाब, ‘भाई से भाई को लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं कुछ लोग’

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि “आरजेडी और गठबंधन सहयोगियों के सामने 2019 का आम चुनाव है। केंद्र में एक नई सरकार बनाने की बड़ी जिम्मेवारी है, लेकिन हमें उन असामाजिक तत्वों से सावधान रहना है जो इस एकता में सेंध लगाना चाहते हैं।”

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने छोट भाई तेजस्वी यादव से नाराजगी की खबरों पर करारा पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग पार्टी में फूट डालने के लिए भाई से भाई को लड़वाने की कोशिश कर रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा, "पार्टी में कुछ असामाजिक तत्व आ गए हैं, जो पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। लोग तेजस्वी और हमारे परिवार के लोगों का नाम इस्तेमाल कर पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।" हालांकि, उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग मेरी भी बात नहीं सुनना चाहते। भाई से भाई को लड़वाने की कोशिश कर रहे हैं। मगर किसी भी कीमत पर पार्टी को तोड़ने नहीं दिया जाएगा।

तेजप्रताप ने लोगों को असामाजिक तत्वों से सावधान रहने की अपील करते हुए ट्वीट किया, "राजद और गठबंधन सहयोगियों के सामने 2019 का आम चुनाव है। केंद्र में एक नई सरकार बनाने की बड़ी जिम्मेवारी है, लेकिन हमें उन असामाजिक तत्वों से सावधान रहना है जो इस एकता में सेंध लगाना चाहते हैं। जय भीम, जय बहुजन, जय मंडल, जय हिंद।"

इससे पहले शनिवार दिन में आरजेडी नेता और भगवान कृष्ण के भक्त तेजप्रताप ने एक ट्वीट के जरिये जहां खुद के द्वारका जाने की बात कही, वहीं इशारों ही इशारों में तेजस्वी को सबकुछ सौंप देने की भी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने कुछ 'चुगलों'की तरफ भी इशारा किया था। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं। अब कुछेक 'चुगलों' को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं । राधे राधे।"

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी अपने छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को बनाया है। यही कारण है कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद तेजस्वी को जहां उपमुख्यमंत्री बनाया गया था, वहीं बड़े बेटे तेजप्रताप को स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया था। लालू की गैरमौजूदगी में हुए उपचुनावों में आरजेडी की जीत से राजनीति में तेजस्वी का कद काफी बढ़ा है। बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही तेजप्रताप यादव का विवाह काफी धूमधाम के साथ संपन्न हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Jun 2018, 12:00 AM