नीतीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- साबित हुआ बीजेपी के साथ साजिश रचकर लालू यादव को भेजा गया जेल

बिहार के सीएम नीतीश के बयान पर पलटवार करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कहते हैं कि वह मेरे पिता को जेल से बाहर नहीं आने देंगे। इससे हमारा वह आरोप सिद्ध होता है जिसमें हमने कहा था कि नीतीश कुमार और बीजेपी के लोगों ने ही मेरे पिता को जेल भिजवाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पिता लालू यादव जेल से बाहर आएंगे या नहीं यह फैसला कोर्ट को करना है, नीतीश कुमार या नरेंद्र मोदी को नहीं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी हार की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीट धमकी दे रहे है कि लालू जी को कभी भी जेल से बाहर नहीं आने दूंगा। यानि मान रहे है कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साज़िश कर लालू जी को जेल भेजा था। नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का आपका पर्दाफाश हो चुका है।”

उन्होंने आगे कहा, “नीतीश जी, संविधान का जरा सा भी ज्ञान है तो पता कर लीजिये निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें है। हम आपकी तरह जमीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते और जीतते है। आप 2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या जेल से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था?”


तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश भी अब पीएम मोदी की तरह ही धमकी दे रहे हैं। अब यह साबित हो चुका है कि लालू जी को जेल भेजने में इन लोगों की भूमिका है।

बता दें कि मालूम हो कि सीएम नीतीश कुमार ने नालंदा की एक चुनावी सभा में आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो लालू यादव को जेल से बाहर नहीं आने देंगे। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची के जेल में बंद है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia