INDIA गठबंधन के प्रदर्शन से उत्साहित तेजस्वी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- NDA को जनता ने दिया करारा जवाब

तेजस्वी यादव ने कहा कि BJP ने हमेशा ही नफरत की राजनीति की है। देश को बांटने का काम किया है। ऐसे सभी लोगों को देश की जनता ने करारा जवाब दिया है। जनता ने संविधान को बचाने के लिए यह मतदान किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ने अपने नए तेवर के साथ प्रशंसनीय प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही बीजेपी को भी यह आत्मचिंतन करने पर बाध्य कर दिया कि आखिर ऐसी क्या वजहे रही कि बीजेपी अकेले दम पर बहुमत नहीं ला पाई।

अपने इस प्रदर्शन से इंडिया गठबंधन उत्साहित नजर आ रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर आज इंडिया गठबंधन की बैठक होगी। बैठक में आगे की रणनीति पर फैसला किया जाएगा, लेकिन इस बीच भारतीय राजनीति में इंडिया गठबंधन से जुड़े नेता लगातार उत्सावर्धक प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने इंडिया गठबंधन के प्रदर्शन को जनता की जीत बताया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "यह इंडिया गठबंधन की नहीं, बल्कि जनता की जीत है। इस बार जनता ने रोजगार और महंगाई जैसे मुद्दे पर मतदान किया है, जिसकी हम प्रशंसा करते हैं।"

इस दौरान उन्होंने BJP को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “BJP ने हमेशा ही नफरत की राजनीति की है। देश को बांटने का काम किया है। ऐसे सभी लोगों को देश की जनता ने करारा जवाब दिया है। जनता ने संविधान को बचाने के लिए यह मतदान किया है।“

उन्होंने आगे कहा, “हम फिलहाल यही कहेंगे कि अब जो भी सरकार आए, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की दिशा में काम करे। मौजूदा स्थिति में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना बहुत जरूरी हो गया है।“

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia