तेजस्वी ने BJP के साथ गए नीतीश को दी सीधी चुनौती, कहा- खेल अभी बाकी, 2024 में JDU खत्म हो जाएगी

तेजस्वी यादव ने साफ शब्दों में कहा कि आज देखने वाली बात है, 17 साल बनाम 17 महीने। जो काम बिहार में 17 साल में नहीं हुए, वह हम लोगों ने 17 महीने में करके दिखाया। हमने थके हुए मुख्यमंत्री से काम करवाके दिखाया।

तेजस्वी ने नीतीश को दी चुनौती, कहा- खेल अभी बाकी, 2024 में JDU खत्म हो जाएगी
तेजस्वी ने नीतीश को दी चुनौती, कहा- खेल अभी बाकी, 2024 में JDU खत्म हो जाएगी
user

नवजीवन डेस्क

नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश एक थके हुए सीएम थे। हमलोग धक्के मारकर विकास का काम करवा रहे थे। तेजस्वी ने कहा कि खेल होना अभी बाकी है, क्योंकि खेल अभी शुरू हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं लिखित में दे सकता हूं कि जेडीयू 2024 में खत्म हो जाएगी। जनता हमारे साथ है।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बीजेपी से हाथ मिलाने और इस्तीफा देने के बाद महागठबंधन सरकार खत्‍म होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आकर कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, खेल अभी बाकी है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जनता उनके साथ है, इस मुद्दे को लेकर भी वह जनता के बीच जाएंगे।


तेजस्वी यादव ने साफ शब्दों में कहा, "जब काम किया है तो क्रेडिट क्यों न लें? हमारे 79 विधायक हैं और सरकार में हमारे अधिक मंत्री थे। आज देखने वाली बात है, 17 साल बनाम 17 महीने। जो काम बिहार में 17 साल में नहीं हुए, वह हम लोगों ने 17 महीने में करके दिखाया। हमने थके हुए मुख्यमंत्री से काम करवाके दिखाया।"

उन्‍होंने आगे कहा, "प्रदेश में पर्यटन नीति आई, आईटी की नई पॉलिसी लाई गई, मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को नौकरी दी गई, यह सब हमारे मंत्रियों ने किया। नौकरी देने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना। मुझे कोई नाराजगी नहीं है। हमलोगों ने गठबंधन धर्म का पालन किया। जनता हमारे साथ है और इन सभी बातों को लेकर मैं जनता के बीच जाऊंगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;