तेजस्वी ने ED, CBI को अपने घर में ही ऑफिस खोलने का दिया ऑफर, कहा- जो चाहे, जांच कर लें

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नई सरकार बनने के बाद, न केवल शहरों में बल्कि गांवों, पंचायतों और प्रखंडों में आम लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है। हम 'दवाई, सिंचाई, पढ़ाई, कमाई, सुनवाई और कार्रवाई' के मकसद से सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

फोटोः @yadavtejashwi
फोटोः @yadavtejashwi
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग को अपने आवास के अंदर कार्यालय खोलने और जो कुछ भी चाहें उसकी जांच करने के लिए आमंत्रित किया है। तेजस्वी ने कहा कि हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा, "हम चाहते हैं कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के लोग मेरे घर के अंदर में ही कार्यालय खोलें। फिर भी, अगर उन्हें शांति नहीं मिलती तो मैं क्या कर सकता हूं। वे हमारे खिलाफ जो भी जांच करना चाहते हैं, कर लें, उससे हमें कोई आपत्ति नहीं है।"

तेजस्वी ने कहा, "जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ठीक ही कहा कि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और हम केंद्रीय एजेंसियों से डरते नहीं हैं। उन्होंने मुझे बहुत पहले चार्जशीट किया है। उनके पास मेरे खिलाफ सबूत नहीं है । मामला (आईआरसीटीसी घोटाला) ऐसे समय में हुआ जब मेरी दाढ़ी और मूंछ नहीं थी।"


आरजेडी नेता ने कहा कि "बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में 18 महीने के कार्यकाल के दौरान मुझ पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। हमारे पास आरजेडी कोटे के तहत 18 मंत्री थे और उनमें से कोई भी किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के मामले में शामिल नहीं था।"

तेजस्वी ने कहा, "बिहार में नई सरकार बनने के बाद, न केवल शहरों में बल्कि गांवों, पंचायतों और प्रखंडों में आम लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है। हम 'दवाई, सिंचाई, पढ़ाई, कमाई, सुनवाई और कार्रवाई' के मकसद से सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक बार जब सरकार बिहार विधानसभा में विश्वास मत पारित कर लेगी, तो हम बिहार में हर हाथ को नौकरी देंगे।"
बिहार के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेने दिल्ली गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia