तेजस्वी-सहनी ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- मोदी सरकार से लोग परेशान, इंडिया गठबंधन बनाएगा सरकार

तेजस्वी ने कहा कि लोग अब नया चाहते हैं, परिवर्तन चाहते हैं। देश की जनता अब नफरत की राजनीति नहीं चाहती। इस तरीके की राजनीति बहुत दिनों तक नहीं चलती। बीजेपी बिहार में साफ और यूपी में हाफ हो गई है। इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

तेजस्वी-सहनी ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- इंडिया गठबंधन बनाएगा सरकार
तेजस्वी-सहनी ने हेलीकॉप्टर में की चुनावी चर्चा, बोले- इंडिया गठबंधन बनाएगा सरकार
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने रविवार को हेलीकॉप्टर में चुनावी चर्चा की। इस दौरान दोनों नेताओं ने कहा कि लोग मोदी सरकार से परेशान हैं। इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। इस दौरान तेजस्वी यादव ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

मुकेश सहनी के साथ चुनावी चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज सात कार्यक्रम है। इस समय हम तीसरे कार्यक्रम में जा रहे हैं। अगर आज के सभी कार्यक्रम हो जाएंगे, तो अब तक लगभग 180 चुनावी जनसभाएं हो जाएंगी। वह मुकेश सहनी से कहते हैं कि हम लोगों ने काफी काम किया है। महिलाओं का हम लोगों की तरफ काफी झुकाव देखने को मिल रहा है। रैलियों में महिलाएं बहुत आ रही हैं और नौजवानों में बहुत उत्साह है।


चुनावी चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव कहते हैं कि हमने 17 महीने के कार्यकाल में जो काम किया है, उससे युवाओं में उम्मीद जगी है। लोगों को विश्वास हो गया है। हमने युवाओं को नौकरी दी है। केंद्र सरकार से लोग ऊब चुके हैं। बीजेपी के तमाम नेता वही थकाऊ भाषण दे रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि लोग अब नया चाहते हैं, परिवर्तन चाहते हैं। देश की जनता अब नफरत की राजनीति नहीं चाहती। इस तरीके की राजनीति बहुत दिनों तक नहीं चलती। 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर तापमान है, तब भी हम लोगों की रैली में भारी भीड़ उमड़ रही है। बीजेपी बिहार में साफ और यूपी में हाफ हो गई है। तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia