लालू के दोषी पाए जाने पर तेजस्वी ने कहा, निराश होने की जरूरत नहीं, CBI, ED सब BJP के प्रकोष्ठ के रूप में करते हैं काम

चारा घोटाले के एक और मामले में मंगलवार को रांची स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट द्वारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद राजद समर्थक मायूस हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

चारा घोटाले के एक और मामले में मंगलवार को रांची स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट द्वारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद राजद समर्थक मायूस हैं। लालू प्रसाद के पुत्र और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राजद समर्थकों से निराश नहीं होने की अपील करते हुए कहा कि इस आदेश के खिलाफ ऊपरी अदालत जाएंगे।

चारा घोटाले में लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने के बाद तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि लालू प्रसाद जरूर बरी होंगे। तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि देश को जब से आजादी मिली है तबसे अब तक जैसे देश में एक ही घोटाला हुआ है। देश में इतने घोटाले हुए किसी को दिखता ही नहीं। अब तक सिर्फ एक ही नेता को सजा हुई है, एक ही चेहरा बार-बार दिखाया जाता है।


उन्होंने कहा कि घोटाला एक ही बार हुआ है लेकिन केस को बांट दिया गया, और कई बार सजा दी गई। तेजस्वी ने कहा कि गरीब का बेटा ही जेल जाता है। उन्होंने कहा कि लालू यादव गरीबों के नेता हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश राज में बिहार में 80 घोटाले हुए पर कहीं केस नहीं हुआ। सीबीआई, ईडी सब भाजपा के प्रकोष्ठ के रूप में काम करते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता की अदालत में लालू यादव कभी गुनहगार नहीं हुए। उन्होंने लोगों से कहा कि निराश होने की जरूरत नहीं है।


आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia